बेरोजगार युवाओं भूपेश सरकार कर रही विश्वासघात: हर्षिता पाण्डेय

शील पाठक जिला ब्यूरो मुंगेली
शील पाठक जिला ब्यूरो मुंगेली

 

तखतपुर :— कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में बेरोजगार युवाओं के साथ विश्वासघात किया है। इसका परिणाम प्रदेश सरकार को भुगतना पड़ेगा। उक्त बातें पूर्व अध्यक्ष महिला आयोग हर्षिता पाण्डेय ने भाजपा कार्यालय में युवा मोर्चा तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के 4 मंडलों की संयुक्त बैठक को संबोधित करते हुए कही।

हर्षिता पाण्डेय ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि सरकार बनते ही सर्वप्रथम प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी एवं 2,500 रुपये बेरोजगारी भत्ता देंगे, लेकिन आज तक न तो रोजगार दिया न ही बेरोजगारी भत्ता। आज युवा अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है। युवाओं में सरकार की इस वादाखिलाफी के कारण भारी आक्रोश है। इसलिए भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा युवाओं को उनके हक की लड़ाई के लिए सामने आया है। युवाओं को लेकर बूथ स्तर से मंडल स्तर तक आंदोलन किया जाएगा।

 

अजय यादव ने कहा कि प्रदेश के लगभग 20 लाख से ज्यादा बेरोजगार युवाओं का पंजीयन रोजगार कार्यालय में पंजीकृत है। वहीं बिलासपुर में ही जिला रोजगार कार्यालय में एक लाख से ज्यादा बेरोजगार युवाओं के पंजीयन है। अगर 2,500 रुपये सरकार बेरोजगारी भत्ता देती तो आज तक एक-एक बेरोजगार युवाओं को एक लाख 10 हजार रुपये मिल जाने थे जो सरकार ने बेरोजगारों का भत्ता अपनी जेब में डाल लिया। युवा मोर्चा एक अगस्त को जिला मुख्यालय में सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगी। नौ अगस्त को रायपुर में प्रदेश स्तरीय धरना प्रदर्शन में प्रदेश भर से लगभग एक लाख युवा धरना प्रदर्शन में शामिल होंगे।

 

युवाओं के साथ मजाक: कोमल सिंह ठाकुर

 

युवा मोर्चा के युवा पार्षद कोमल सिंह ठाकुर ने कहा कि युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश की भूपेश सरकार के खिलाफ लगातार धरना प्रदर्शन कर सरकार को जगाने का काम कर रही है। बेरोजगारों के साथ जो वादा खिलाफी कर उनके साथ मजाक किया है प्रदेश के बेरोजगार युवा सरकार से नाराज है क्योंकि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने एवं बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था जो पूरा नहीं किया। इसलिए सरकार के इस रवैये को लेकर बूथ, मंडल एवं विधानसभा स्तरीय धरना प्रदर्शन कर युवाओं के साथ किए गए छलावे को जन-जन तक पहुॅचाया जाएगा।

युवा मोर्चा के अनुभव शुक्ला ने भी युवाओं को इस धरना प्रदर्शन में ज्यादा सक्रिय रूप से शामिल होकर सफल बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि आज युवा मोर्चा हर मुद्दे को लेकर एवं प्रदेश सरकार के आम जनमानस विरोधी निर्णय के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते आ रहा है। इसी कड़ी में युवाओं के साथ कांग्रेस ने जो भद्दा मजाक किया है। सरकार के खिलाफ होने वाले धरना प्रदर्शन को सफल बनाना है।

कार्यक्रम में चारों मंडल से आए भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे साथ ही 25 लोगों ने भारतीय जनता पार्टी प्रवेश किए
कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ में वेटलिफ्टिंग में नगर के मन्नी ठाकुर को सम्मान किये कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित रहे त्रेतानाथ पाण्डेय संतोष कश्यप प्रदीप कौशिक विश्वनाथ यादव ईश्वर देवांगन काशी देवांगन नरेंद्र रात्रे कोमल सिंह ठाकुर निखिल श्रीवास अनुभव शुक्ला मालती यादव प्रतिभा देवांगन पुष्पा रात्रे कृष्ण कुमार साहू टीकम कौशिक सागर केवट अरुण चौहान अभिलाष लोनिया ओमकार सोनी प्रकाश पटले प्रमोद धुरी किशन पांडेय विशाल विश्वकर्मा राजेन्द्र खण्डेय रामेश्वर रात्रे सुनील यादव,राकेश तिवारी सूर्य कश्यप प्रीतम कश्यप अमित यादव बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Live Cricket Live Share Market

विडिओ  न्यूज जरूर देखे 

[elfsight_youtube_gallery id="3"]

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close