9 अगस्त को कोलकाता में हुए घटना के विरोध में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया एवं घटना कि घोर निंदा की

समय न्यूज़ लाइव प्रदीप पाण्डेय की रिपोर्ट
समय न्यूज़ लाइव प्रदीप पाण्डेय की रिपोर्ट

सीपत :– अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सीपत इकाई द्वारा शासकीय मदनलाल शुक्ल महाविद्यालय के समीप में नगरमंत्री भूतिविभूषण कौशिक के नेतृत्व में 9 अगस्त को कोलकाता में हुए घटना के विरोध में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया एवं घटना कि घोर निंदा की ।

विद्यार्थी परिषद ने घटना के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। एबीवीपी के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य सोनू निर्मलकर ने कहा कि कोलकाता की इस वीभत्स घटना ने देश को हिलाकर रख दिया है। नारी को देवी मानने वाले देश में इस तरह की घटनाएं समाज में स्वीकार्य नहीं हो सकती। इस घटना से छात्र छात्राओं सहित सभी वर्गो में अत्यधिक रोष व्याप्त है। घटना के इतने समय बाद भी दोषियों को न पकड़ा जाना पश्चिम बंगाल सरकार की नाकामी को दर्शाता है।

पुतला फूंकने वालों में भूतिविभूषण कौशिक सोनू निर्मलकर मिथलेश श्रीवास अमित पटेल दुर्गेश जायसवाल विनय यादव आयुष पाटनवार विनोद यादव प्रशांत यादव अजय पांडेय प्रांजल पटेल संजना जगत शिवकुमारी दीक्षा रीनू नेहा आराधना सहित बड़ी संख्या में एबीवीपी के छात्र शामिल रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)


               
हमारे  नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट , और सभी खबरें डाउनलोड करें
डाउनलोड करें

जवाब जरूर दे 

क्या आप मानते हैं कि कुछ संगठन अपने फायदे के लिए बंद आयोजित कर देश का नुकसान करते हैं?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Back to top button
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129