जेएमपी महाविद्यालय में एमएससी प्रारंभ करने की मांग,एबीवीपी तखतपुर ने प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

मुंगेली जिला ब्यूरो शील पाठक की रिपोर्ट
मुंगेली जिला ब्यूरो शील पाठक की रिपोर्ट

तखतपुर:— आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद तखतपुर इकाई के कार्यकर्ताओ ने कॉलेज के छात्रों के साथ जेएमएप महाविद्यालय में एमएससी प्रारंभ करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौपा है। छात्रों का कहना है एमएससी जूलॉजी, बॉटनी और फिजिक्स नही होने की वजह से सैकड़ों छात्रों को तखतपुर से बाहर जाना पड़ता है और कुछ छात्र आर्थिक स्थिति सही नही होने की वजह से पढ़ाई छोड़ने के लिए मजबूर है। साथ ही छात्रों ने मांग की है कि कॉलेज में पानी की समस्या भी बनी रहती है उसका भी समाधान जल्द होना चाहिए। इन सब विषय को लेकर आज प्राचार्य सीमा नाथ जी से मुलाकात की।
अभाविप तखतपुर के नगर मंत्री राहुल सिंह ठाकुर ने कहा की जेएमपी महाविद्यालय में एमएससी आने से कॉलेज का पढ़ने वाले प्रतिभावान छात्रों के करियर के लिए एक मिल का पत्थर साबित होगी, भविष्य में अनेकों अवसर छात्रों को मिलेगा।
छात्रा मीनल सोनी ने कहा की ग्रामीण छेत्र से पढ़ने के लिए आने वाली छात्राओं के लिए प्रदेश सरकार को सोचना चाहिए और एमएससी के साथ कॉलेज की विभिन्न समस्या का समाधान होना चाहिए।
ज्ञापन सौंपते वक्त सिमा ठाकुर, गीतेश जायसवाल, शैली सिंह , राजू, गोपाल, नवीन साहू, कामिनी, लीलावती, गंगा, हेमन्त, ज्योति कुर्रे, भारती विश्वकर्मा, मनीषा जांगड़े, अंजलि टण्डन, सुमन बर्मन, अंचल टण्डन, रितेश यादव, सत्यनाराण, स्वीटी, शशि साहू, रामेश्वर, वर्षा, सिंगरौल, दीप, मानसी सोनी आदि छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)


               
हमारे  नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट , और सभी खबरें डाउनलोड करें
डाउनलोड करें

जवाब जरूर दे 

क्या आप मानते हैं कि कुछ संगठन अपने फायदे के लिए बंद आयोजित कर देश का नुकसान करते हैं?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Back to top button
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129