एनटीपीसी सीपत महिला संगवारी समिती अध्यक्षा श्रीमती साधना पाण्डेय द्वारा शासकीय प्राथमिक विद्यालय, जांजी को बेंच-डेस्क का किया वितरण

समय न्यूज़ लाइव प्रदीप पाण्डेय की रिपोर्ट
समय न्यूज़ लाइव प्रदीप पाण्डेय की रिपोर्ट

सीपत,,,,,संगवारी महिला समिति, एनटीपीसी सीपत द्वारा दिनांक 22अगस्त को ग्राम जांजी में नैगम सामाजिक दायित्व के तहत शासकीय प्राथमिक विद्यालय जांजी को 35 सेट तीन सीटर बेंच-डेस्क प्रदान किए गए। संगवारी महिला समिति की अध्यक्षा श्रीमती साधना पाण्डेय ने विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती कल्पना शर्मा को ये बेंच-डेस्क विद्यालय के बच्चों के उपयोग लिए हस्तांतरित किया। इस अवसर पर उपाध्यक्षा संगवारी महिला समिति श्रीमती अर्पिता पॉल एवं श्रीमती नम्रता शरण , महिला समिति की वरिष्ठ सदस्याएँ, विद्यालय के शिक्षकगण और ग्राम जांजी के सरपंच शिवनाथ रोहिदास सहित स्कूली बच्चे उपस्थित रहे।

श्रीमती साधना पाण्डेय, अध्यक्षा संगवारी महिला समिति ने बच्चों से बातचीत की और उन्हें मन लगाकर पढ़ाई करने, पूरे ध्यान के साथ लक्ष्य निर्धारित करने और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने उन्हें मोबाइल स्क्रीन टाइम कम करने और अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान केंद्रित करने की भी सलाह दी।बातचीत के दौरान विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती कल्पना शर्मा ने स्कूल की जरूरतों को पूरा करने में एनटीपीसी के निरंतर समर्थन और सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद ज्ञापन किया ।

एनटीपीसी सीपत द्वारा नैगम सामाजिक दायित्व के तहत ऐसी प्रभावशाली सीएसआर पहलों के माध्यम से, एनटीपीसी सीपत आसपास के समुदाय और बड़े पैमाने पर समाज के लिए एक उज्जवल भविष्य का निर्माण कर रहा है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)


               
हमारे  नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट , और सभी खबरें डाउनलोड करें
डाउनलोड करें

जवाब जरूर दे 

क्या आप मानते हैं कि कुछ संगठन अपने फायदे के लिए बंद आयोजित कर देश का नुकसान करते हैं?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Back to top button
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129