लुट की वारदात को अंजाम…जंगल ले जा पिकअप लेकर हुआ फरार..सीपत थाना क्षेत्र का मामला

समय न्यूज़ लाइव प्रदीप पाण्डेय की रिपोर्ट
समय न्यूज़ लाइव प्रदीप पाण्डेय की रिपोर्ट

सीपत ,,,, सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम के सोंठी जंगल में एक पिकअप चालक के साथ लूट की घटना सामने आई है। इस घटना में पांच आरोपियों ने पिकअप वाहन, मोबाइल और पैसे लूटे और फरार हो गए। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

कोरबा जिले के डबरीपारा हरदीबाजार निवासी राजन महरा ने सीपत थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई। राजन ने बताया कि वह अपने फूफा भोला प्रसाद के पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 18 जेड सी 3368 की ड्राइवरी का काम करता है। सोमवार को शाम 5 बजे राजन हरदीबाजार के अंबेडकर चौक पर खड़ा था, तभी एक मास्क पहने व्यक्ति ने उसे संपर्क किया। उस व्यक्ति ने राजन को अंबिका ट्रेडर्स से 2000 लीटर की पानी की टंकी लाकर जेवरा जाने को कहा और किराया 1000 रुपये तय किया।

पानी की टंकी लोड करने के बाद राजन और मास्क पहना व्यक्ति जेवरा मार्ग पर रवाना हो गए। रास्ते में बोइदा के पास उस व्यक्ति ने गाड़ी रुकवाकर मनोज ट्रेडर्स से 5 बोरी सीमेंट लोड कराया। इसके बाद वह राजन को सोंठी जंगल की ओर ले गया। इस दौरान मास्क पहने व्यक्ति ने गाड़ी को 3-4 बार रुकवाया, जिससे राजन को संदेह हुआ। रात अधिक होने के कारण राजन ने व्यक्ति से जल्दी घर लौटने की बात की, लेकिन व्यक्ति ने तय किराए से अधिक भुगतान का आश्वासन दिया और सोंठी कुंदरूपारा जंगल की ओर ले गया। वहां व्यक्ति ने पेट खराब होने का बहाना बनाकर गाड़ी को रोकवाया और झाड़ी के अंदर चला गया। झाड़ी के अंदर उसके साथ चार अन्य लोग आए, जिन्होंने राजन से गाड़ी की चाबी,मोबाइल और 220 रुपये लूट लिए। इसके बाद उन्होंने राजन को धक्का देकर जंगल में छोड़ दिया और फरार हो गए। राजन ने इस घटना की जानकारी अपने फूफा को दी और दोनों ने सीपत थाना जाकर एफआईआर दर्ज कराई। सीपत पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 3(5), 309(4) के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)


               
हमारे  नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट , और सभी खबरें डाउनलोड करें
डाउनलोड करें

जवाब जरूर दे 

क्या आप मानते हैं कि कुछ संगठन अपने फायदे के लिए बंद आयोजित कर देश का नुकसान करते हैं?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Back to top button
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129